Bollywood

भंसाली की “पद्मावत” के इन डायलॉग्स को सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे!

5-famous-dialogues-of-film-padmaavat

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत कल रिलीज़ होने वाली है और फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग चल रही है जिसे देखकर अभी तक फिल्म जो रिव्यू आ रहे है उससे लग रहा है कि फिल्म बहुत ही अच्छी है और इस फिल्म लेकर जिस तरह से विवाद हुआ है। उसे अब शांत होने का समय आ गया है इस फिल्म को भंसाली ने बड़ी मेहनत के साथ बनाया है।

इस फिल्म की कहानी रानी पद्मावती की कहानी पर है और इस फिल्म में दीपिका पादुकोण पद्मवती के रोल में है वही शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह के किरदार में है रणवीर सिंह अल्लाउद्दीन खिलजी के रोल में बहुत ही भयंकर और खूंखार है। इस फिल्म में आपको युद्ध, प्यार, कपट, छल और एक्शन सीन भी देखने को मिलेंगे लेकिन इस फिल्म के डायलॉग्स इतने जबरदस्त है कि इन्हे सुनकर आपकी रूह के रोंगटे खड़े हो सकते है।

5-famous-dialogues-of-film-padmaavat-1

रणवीर सिंह इस फिल्म में अल्लाउद्दीन के रोल में है और वह इतना क्रूर और निर्दयी है कि उसे किसी पर दया नहीं आती है और उसके कुछ डायलॉग ऐसे है जो आपको बहुत पसंद आएंगे जब उनकी पत्नी कहती है “आप कुछ तो खौफ खाइये” जिसके जबाब में अल्लाउदीन कहता है “जब खाने में इतना कुछ है तो में खौफ क्यों खाऊ”।

5-famous-dialogues-of-film-padmaavat-2

जब अल्लुद्दीन अपने साथियो के साथ होता है तो कहता है कि “हम सब खिलजियों ने एक ख्याव देखा था कि एक दिन हमारा परचम पूरे संसार पर होगा”।

5-famous-dialogues-of-film-padmaavat-3

इस फिल्म में भले ही रावल रतन सिंह का किरदार अल्लाउद्दीन के किरदार के सामने छोटा है लेकिन उनका यह किरदार बहुत ही जबरदस्त है क्योकि उनके डायलॉग बहुत ही अच्छे है जो राजपूत होने का एहसास कराते है।

5-famous-dialogues-of-film-padmaavat-6

फिल्म में राजा रावल रतन सिंह के इन डायलॉग को सुनकर राजपूत समाज के लोग अपने आप पर गर्व महसूस करेंगे और यह किसी राजपूत के ही डायलॉग हो सकते है।

5-famous-dialogues-of-film-padmaavat-4

इस सीन में रतन सिंह और पद्मावती के प्यार प्रसंग को दर्शाया है जो पद्मावती से उनका नाम पूछते है।

5-famous-dialogues-of-film-padmaavat-5

पद्मावती का यह डायलॉग जिसे सुनकर आपकी रूह भी कापने लगेगी यह उस समय का है जब रानी अपने आप को अल्लाउद्दीन से बदला लेने के लिए तैयार होती है।

भंसाली की इस फिल्म में पद्मावती और अल्लाउद्दीन खिलजी के बीच कोई भी सीन नहीं है और इस फिल्म को देखकर राजपूतों को अपने आप पर गर्व होने वाला है।

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top